उत्तराखंड | बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई कार

 
देहरादून ऋषिकेश मार्ग पर शनिवार दोपहर को एक हासदा हो गया। जानकारी मिली है कि बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए 
 
asss

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट ) देहरादून ऋषिकेश मार्ग पर शनिवार दोपहर को एक हासदा हो गया। जानकारी मिली है कि बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

 जानकारी मिली है कि ये हादसा डांडी के पास हुआ है। कार चमोली निवासी सुरेंद्र सिंह की थी जो की अपने परिवार के साथ स्विफ्ट कार से देहरादून आ रहे थे।तभी रानीपोखरी डांडी के समीप अचानक एक बाइक सवार बिना इंडिकेटर दिए कार के आगे आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में कार चालक ने कार को बायीं ओर काट दिया। जिससे कार अनियंत्रित होकर सड़क के बीच डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर होते ही कार के एयर बैग खुल गए, जिससे कार सवार किसी को भी अधिक चोट नहीं आई।

कार में दो बच्चे और एक महिला सहित कुल 5 लोग सवार थे। इस हादसे को देख मौके पर भीड़ जमा हो गई।इसकी सूचना पुलिस को दी गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने कार सवारों को बाहर निकाला। किसी को गंभीर चोट नहीं आई है।

From around the web