उत्तराखंड  | रोडवेज बस में रात के वक्त सफर कर रही युवती से छेड़छाड़,जानें पूरा मामला

उत्तराखंड से शर्मनाक घटना की खबर सामने आई है। रात में रोडवेज बस में सफर कर रही बैंककर्मी युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। 
 
roadways

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से शर्मनाक घटना की खबर सामने आई है। रात में रोडवेज बस में सफर कर रही बैंककर्मी युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

इंस्पेक्टर नेहरू कॉलोनी सतबीर बिष्ट ने बताया कि दून निवासी युवती चंपावत में बैंक में बतौर प्रशिक्षु अधिकारी तैनात हैं। देहरादून से वापस जाने के लिए ऑनलाइन टिकट बुक कराया था। जब बस हरिद्वार से चली तो कंडक्टर अपनी सीट के बजाए उनके बगल वाली सीट पर आकर बैठ गया। रात करीब 1 बजे युवती की नींद खुली तो लगा कि शायद कंडक्टर उनके शरीर को छू रहा था।

युवती का आरोप है कि इसके कुछ देर बाद वह फिर से पहले की तरह हरकत करने लगा। युवती अपनी सीट से खड़ी हुई और जोर से चिल्लाने लगी। इस दौरान अन्य यात्रियों ने विरोध किया तो आरोपी ठीक से बैठा और बाद में अपनी सीट पर चला गया।

मामले में पीड़िता ने सुबह परिजनों को इस बारे में बताया और महिला हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत की। वहीं इस मामले में रविवार को पीड़िता को नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने बुलाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

From around the web