उत्ताराखंड | कुछ ही देर में होगा नए मुख्यमंत्री का ऐलान, विधान मंडल दल की बैठक मंथन जारी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पद से इस्तीफा दे दिया है। अब उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री का नाम सामने आने वाला है।
 
Bjp

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पद से इस्तीफा दे दिया है। अब उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री का नाम सामने आने वाला है।

इसको लेकर भाजपा के विधानमंडल दल की बैठक शुरू हो गई है। केंद्रीय पर्यवेक्षक नरेंद्र तोमर बैठक में मौजूद हैं। कुद ही देर में साफ हो जाएगा कि भाजपा उत्तराखंड सरकार के बचे हुए 8 महीनों के लिए किस नेता के सिर पर कांटों भरा ताज पहनाती है। किसी अनुभवी को कुर्सी पर बिठाया जाता है या फिर किसी नए युवा चेहरे को सामने लाकर विधानसभा चुनावों में मैदान में उतारा जाएगा।

बताया जा रहा है कि बिशन सिंह चुफाल, सतपाल महाराज, डॉ. धन सिंह रावत और मदन कौशिक के नाम मुख्यमंत्री के लिए सुझाए जा रहे हैं। हालांकि खबर है कि अभी किसी एक नाम पर सहमति नहीं बनी है। पर्यवेक्षक उत्तराखंड बीजेपी के नेताओं की राय को दिल्ली में शीर्ष नेतृत्व को बताएंगे और इसके बाद ही किसी एक नाम पर मुहर लगेगी और नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान विधायक दल की बैठक में औपचारिक रुप से किया जाएगा।

From around the web