Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

उत्तराखंड | इन जिलों में होगी बारिश - बर्फबारी,येलो अलर्ट जारी

 
उत्तराखंड में मौसम ने एक बार फिर मौसम ने करवट बदली है। iगुरुवार तड़के देहरादून समेत कई जिलों में हुई बारिश से मौमस सुहाना हो गया है। वहीं पहाड़ी जिलों में बर्फबारी हुई। 
 
उत्तराखंड | इन जिलों में होगी बारिश - बर्फबारी,येलो अलर्ट जारी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में मौसम ने एक बार फिर मौसम ने करवट बदली है। गुरुवार तड़के देहरादून समेत कई जिलों में हुई बारिश से मौमस सुहाना हो गया है। वहीं पहाड़ी जिलों में बर्फबारी हुई।

इससे पहले मंगलवार को गंगोत्री-यमुनोत्री, बदरी-केदार समेत औली, हेमकुंड, हर्षिलघाटी और मुनस्यारी में हल्का हिमपात हुआ। केदारनाथ समेत ऊंची चोटियों पर हल्की बर्फबारी होने से मौसम ठंडा हो गया। नई टिहरी में कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हुई। उत्तरकाशी में हर्षिल, मुखवा, सुक्की टॉप, हरकीदून सहित ऊंचाई वाले इलाकों में हिमपात हुआ। कैलास मानसरोवर यात्रा मार्ग सहित दारमा और जोहार की चोटियों पर भी हल्की बर्फबारी की सूचना है।

इसी बीच एक बार फिर से मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे का ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है। मौसम विभाग ने बताया है कि इस दौरान देहरादून, टिहरी, पौड़ी, अल्मोड़ा, नैनीताल, चंपावत में कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने और बारिश की संभावना है। मैदानी क्षेत्रों में 30 से 40 किमी की रफ्तार से झोंकेदार हवाएं चल सकती हैं।

From around the web