उत्तराखंड | नामी यूनिवर्सिटी के छात्र ने लगाई फांसी,मचा हड़कंप

देहरादून में एक छात्र के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक छात्र शहर की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करता था। छात्र का शव उसके कमरे में चादर के फंदे से पंखे पर लटका मिला।  
 
Suicide
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में एक छात्र के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक छात्र शहर की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करता था। छात्र का शव उसके कमरे में चादर के फंदे से पंखे पर लटका मिला। 

जानकारी के अनुसार पुलिस को शुक्रवार दिन में प्रेमनगर थाने को युवके के पीजी में आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया शव के पंचायतनामा की कारवाई कर पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेसन अस्पताल भेजा।

मृतक की पहचान शुभम प्रदीप्त(22 वर्ष) पुत्र पंकज कुमार गुप्ता निवासी फ्लैट नंबर 1931 सिंडिकेट कॉलोनी कदमा जिला पूर्वी सिंह भूमि झारखंड के रूप में हुई।

मृतक छात्र यूपीईएस में वीटेक अंतिम वर्ष का छात्र था। बताया गया कि छात्र के कमरे से काफी दवाईयां भी बरामद हुई। पूछताछ में पता चला कि वह पढ़ाई को लेकर डिप्रेशन में चल रहा था फिलहाल आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

From around the web