उत्तराखंड  | घूमने आए पर्यटक दल के दो लोग गंगा में डूबे, तलाश जारी

वीकेंड पर ऋषिकेश घूमने आए पर्यटकों के दल में शामिल दो लोग गंगा में डूब गए । सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम तुरन्त घटनास्थल पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। लेकिन लापता व्यक्तियों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

 
river

ऋषिकेश ( उत्तराखंड पोस्ट ) वीकेंड पर ऋषिकेश घूमने आए पर्यटकों के दल में शामिल दो लोग गंगा में डूब गए । सूचना पर  पुलिस और एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम तुरन्त घटनास्थल पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। लेकिन लापता व्यक्तियों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा की एक एंड्राइड कंपनी में काम करने वाले अधिकारियों का एक ग्रुप वीकेंड पर ऋषिकेश घूमने आया था। मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन भंडारी ने बताया कि रविवार की सुबह सभी पर्यटक सुबह दर्शन महाविद्यालय घाट पर गए। यहां इनमें शामिल कंपनी का सेंटर हेड राहुल सिंह (33 वर्ष) पानी में हाथ धोने के लिए उतरा।

यहां राहुल के खड़े होने पर पैर के नीचे रेत अचानक धंस गई और राहुल अपना संतुलन खो बैठा। वह गंगा में बहने लगा। वहां मौजूद कंपनी का मैनेजर भानुमूर्ति (33 वर्ष) राहुल को बचाने के लिए गंगा में उतरा। वह भी गंगा के तेज बहाव की चपेट में आ गया। कुछ दूर जाने के बाद दोनों गंगा के पानी में गायब हो गए। एसडीआरएफ और स्थानीय पुलिस की टीम आसपास क्षेत्र में दोनों को गंगा में तलाश रही है। जिनका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

From around the web