कौन कर रहा है मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने का प्रयास, यहां देखिए पूरा वीडियो

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के गोपेश्वर दौरे के दौरान उनके द्वारा दिए गए एक बयान के वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया पर गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। इस वीडियो को संपादित कर मुख्यमंत्री जी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

 
कौन कर रहा है मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने का प्रयास, यहां देखिए पूरा वीडियो

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)  मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के गोपेश्वर दौरे के दौरान उनके द्वारा दिए गए एक बयान के वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया पर गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। इस वीडियो को संपादित कर मुख्यमंत्री जी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

इस वीडियो में मीडियाकर्मियों से बातचीत में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कह रहे हैं कि ‘वैक्सीन हम बड़ी तेजी से लगा रहे हैं, 18 से 45 वर्ष आयु के नौजवानों को ऑक्सीजन लगना शुरू हो गया है, (फिर अपनी बात  सुधार कर कहते हैं कि) वैक्सीन लगना शुरू हो गया है’। वीडियो में उन्होंने जनता से आह्वान किया है कि सभी लोग टीका जरूर लगवाएं तभी कोरोना को हराया जा सकता है। दुर्भावना पूर्ण तरीक़े से इस वीडियो का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर प्रसारित  किया गया है आगे का वो हिस्सा काट दिया, जिसमें मुख्यमंत्री अपनी बात संभालते हुए साफ शब्दों में ‘वैक्सीन’ कह रहे हैं।

From around the web