सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से जुड़ी 10 अहम बातें, जानकर शांत हो जाएगी आपके सवालों की ज्वाला

शुक्रवार सुबह 10 या 11 बजे सिद्धार्थ का परिवार एक्टर के पार्थिव शरीर को अस्पताल लेने जाएगा। ऐसे में शुक्रवार को ही सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार होगा। सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी शुक्रवार को ही आएगी। सिद्धार्थ का पोस्ट मार्टम हो चुका है। हालांकि रिपोर्ट को कल जारी किया जाएगा।
 
Shukla

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) अभिनेता और ‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया। महज 40 साल के सिद्धार्थ इंडस्ट्री के उभरते हुए एक्टर थे। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से पूरा एंटरटेनमेंट जगत शोक में डूबा हुआ है। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक के तमाम सितारे उन्हें नम आंखों से श्रंद्धाजलि दे रहे हैं।

वहीं मुंबई पुलिस का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने कहा है कि वह एक्टर का पार्थिव शरीर कल लेंगे। आज की रात सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल में ही रखा जाएगा। परिवार का कहना है कि वह कुछ रस्मों को निभाना चाहते हैं, जो दिन में ही हो सकती हैं।

कल सुबह 10 या 11 बजे सिद्धार्थ का परिवार एक्टर के पार्थिव शरीर को अस्पताल लेने जाएगा। ऐसे में कल ही सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार होगा। सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी कल ही आएगी। सिद्धार्थ का पोस्ट मार्टम हो चुका है। हालांकि रिपोर्ट को कल जारी किया जाएगा।

छोटी सी उम्र में उभरते हुए कलाकार का हार्ट अटैक से निधन की बात को उनके फैंस स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में हर किसी की नजर उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर है जो कि शुक्रवार को आएगी।

इस बीच आपको बताते हैं कि बुधवार दोपहर से लेकर आज सुबह तक सिद्धार्थ शुक्ला के साथ क्या-क्या हुआ-

  • सिद्धार्थ शुक्ला बुधवार को किसी नए प्रोजेक्ट के सिलसिले में दोपहर को मीटिंग करने गए थे और वह रात साढ़े 8 बजे घर पहुंचे।

  • साढ़े 10 बजे तक बिल्डिंग कंपाउंड में ही जॉगिंग किए और वापस आने के बाद उन्होंने थोड़ा रेस्ट किया।

  • इसी समय वो कुछ असहज महसूस कर रहे थे। सिद्धार्थ ने शेहनाज गिल को बताया और शेहनाज ने उनकी मां को बताया।

  • उनकी मां रीता शुक्ला ने उन्हें रात 1 बजे जूस और पानी दिया और सोने के लिए कहा।

  • सुबह करीब 3 बजे मां मेडिटेशन के लिए उठीं। सिद्धार्थ की मां ने देखा कि वो सो रहे हैं, इसलिए मेडिटेशन के लिए दूसरे रूम में चली गईं।

  • मेडिटेशन से आने के बाद मां ने देखा की कोई हलचल नहीं थी, वो जिस तरह सोए थे, उसी तरह सो रहे थे। तब करीब 5 बजे के बाद उन्होंने अपनी बेटियों को बुलाया, जो इसी बिल्डिंग में रहती हैं।

  • बेटियां आने के बाद, उन्होंने देखा और फेमिली डॉक्टर को बुलाया।

  • सुबह करीब 7 से 8 बजे के बीच परिवार के डॉक्टर धरमपाल पहुंचे। उन्होंने सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले जाने की सलाह दी।

  • साढ़े 8 बजे एम्बुलेंस पहुंची और सिद्धार्थ को लेकर कूपर अस्पताल ले जाया गया।

  • 9 बजकर 25 मिनट पर सिद्धार्थ के परिवार के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। करीब साढ़े 10 बजे उन्हें मृत घोषित किया गया।

इस बीच एक अहम जानकारी ये मिल रही है कि परिवार के डॉक्टर ने सिद्धार्थ को ज्यादा वर्कआउट नहीं करने की सलाह दी थी। सिद्धार्थ रोजाना 3-4 घंटे वर्कआउट करते थे।

From around the web