ऑक्सीजन की कमी के कारण 24 कोरोना मरीजों की मौत, राहुल गांधी ने पूछा- मौत है या फिर हत्या?

देशभर में कोरोना का कहर जारी है। पिछले 24 घंटे में देश में पहली बार कोरोना के चार लाख से ज्यादा नए केस दर्ज किए गए है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 3,68,147 नए कोरोना केस आए और 3417 संक्रमितों की जान चली गई है। हालांकि 3,00,732 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं।
 
ऑक्सीजन की कमी के कारण 24 कोरोना मरीजों की मौत, राहुल गांधी ने पूछा- मौत है या फिर हत्या?

चामराज (उत्तराखंड पोस्ट) देशभर में कोरोना का कहर जारी है। पिछले 24 घंटे में देश में पहली बार कोरोना के चार लाख से ज्यादा नए केस दर्ज किए गए है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 3,68,147 नए कोरोना केस आए और 3417 संक्रमितों की जान चली गई है। हालांकि 3,00,732 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं।

अब कर्नाटक के चामराज जिले से बड़ी खबर मिली है। यहां ऑक्सीजन की कमी के कारण कोरोना के 24 मरीजों की मौत होने से हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक घटना चामराज इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस से सामने आयी है। यहां पर कोरोना के 144 मरीज भर्ती थे। लेकिन ऑक्सीजन की कमी के कारण कोरोना के 24 मरीजों की मौत हो गयी ह।

एक साथ इतनी मौतों का खुलासा होने के बाद अस्पताल में सामने आए इस घटनाक्रम की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं। वहीं सीएम ने कल इस मामले को लेकर कैबिनेट की बैठक बुलाई है।

इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए उसे आड़े हाथ लिया है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करके पूछा है कि इतना बड़ा घटनाक्रम ये मौत है या फिर हत्या ?


 

From around the web