25 साल की एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, मौके पर मिला सुसाइड नोट

टीवी इंडस्‍ट्री से एक दुखद खबर सामने आई हैं। अब साउथ की फेमस एक्ट्रेस सौजन्या  ने 25 की उम्र में आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का शव 30 सितंबर की सुबह उनके बैंगलोर स्थित कुंबलगोडू घर में मिला है। 
 
HANGED
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) टीवी इंडस्‍ट्री से एक दुखद खबर सामने आई हैं। अब साउथ की फेमस एक्ट्रेस सौजन्या  ने 25 की उम्र में आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का शव 30 सितंबर की सुबह उनके बैंगलोर स्थित कुंबलगोडू घर में मिला है।

बताया जा रहा है कि उन्होंने फांसी लगाकर सुसाइड किया है। पुलिस ने बताया है कि उनके रूम का दरवाजा अंदर से लॉक था। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर फंदे से झूल रही एक्ट्रेस सौजन्या के शव को बाहर निकाला पुलिस के एक्ट्रेस के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उन्होंने किसी को भी अपनी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

उन्होंने सुसाइड नोट में अपने इस फैसले के लिए माता-पिता से भी माफी मांगी है। एक्‍ट्रेस सौजन्या ने अपने सुसाइड नोट में डिप्रेशन से पीड़ित होने की बात कुबूल की है। इस मामले में केस दर्ज करने के बाद जांच की जा रही है।सौजन्या ने कई टीवी सीरियल्स और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।

From around the web