दुल्हन के घर एक साथ बारात लेकर पहुंचे 4 दूल्हे, फिर जो हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते

गिरोह का एक शख्स लेबर चौक से 200 से 500 रुपये देकर एक लड़की को लाते थे और उसे बतौर दुल्हन लड़के वालों से मिलवाया जाता थाष जब लड़के वालों को लड़की पसंद आ जाती थी तो उनसे 20 हजार रुपये ले लिए जाते थे।
 
दुल्हन के घर एक साथ बारात लेकर पहुंचे 4 दूल्हे, फिर जो हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते
भोपाल (उत्तराखंड पोस्ट) मध्य प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। भोपाल में एक ही लड़की के घर बारात लेकर 4-4 दूल्हे पहुंच गए। शादी तो हुई नहीं लेकिन ये मामला पुलिस तक पहुंच गया, उसके बाद जो खुलासा हुआ वो हैरान करने वाला है।

दरअसल हरदा का रहने वाला एक शख्स गुरुवार को शादी करने के लिए भोपाल के कोलार इलाके में एक जन कल्याण समिति के दफ्तर में पहुंचा। दफ्तर में ताला लगा देख दूल्हे और उसके साथ आए रिश्तेदारों ने पड़ोस में पूछताछ की तो पता चला कि यहां इस नाम का कोई नहीं रहता है।

इसके बाद दूल्हा अपने रिश्तेदारों के साथ कोलार थाने पहुंचा तो पता चला कि यहां पहले से ही तीन दूल्हे और हैं जो उसी लड़की से शादी करने पहुंचे थे। अब तक सबसो एहसास हो चुका था कि इनके साथ ठगी हुई है।

पुलिस ने जांच शुरु की और फोन नंबरों के आधार पर आरोपियों के पते निकाले और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें एक महिला और दो पुरुष हैं। यह लोग उन जिलों में जाकर प्रचार करते थे जहां पुरुषों की शादियों में अक्सर परेशानी आती है या बेहद मुश्किल से उन्हें दुल्हन मिलती है। उन जिलों में प्रचार के दौरान यह लोग अपना मोबाइल नंबर देते थे जिसपर दुल्हन ना मिलने और शादी में देरी से परेशान लोग फोन करते थे।

इसके बाद जब लोग गिरोह के लोगों से संपर्क करते थे तो उन्हें भोपाल बुलाया जाता था। भोपाल पहुंचने पर गिरोह का एक शख्स लेबर चौक से 200 से 500 रुपये देकर एक लड़की को लाते थे और उसे बतौर दुल्हन लड़के वालों से मिलवाया जाता थाष जब लड़के वालों को लड़की पसंद आ जाती थी तो उनसे 20 हजार रुपये ले लिए जाते थे।थाने में शिकायत लेकर आए पीड़ित दूल्हों से भी गिरोह के लोगों ने 20-20 हज़ार रुपये वसूले थे। फिलहाल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

From around the web