बड़ा हादसा | लैंडिंग के दौरान क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, 2 पायलटों की मौत

  1. Home
  2. Country

बड़ा हादसा | लैंडिंग के दौरान क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, 2 पायलटों की मौत

aaa

रायपुर एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हो गया है. यहां लैंडिंग के दौरान हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है जिसमें दो पायलटों की मौत हो गई है। रायपुर एयरपोर्ट के डॉयरेक्टर राकेश सहाय ने इस हादसे की पुष्टि की है।


 

रायपुर (उत्तराखंड पोस्ट) रायपुर एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हो गया है। यहां लैंडिंग के दौरान हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है जिसमें दो पायलटों की मौत हो गई है। रायपुर एयरपोर्ट के डॉयरेक्टर राकेश सहाय ने इस हादसे की पुष्टि की है।

 

हादसा रात के करीब 9 बजकर 10 मिनट पर हुआ बताया जा रहा है कि हादसा टेस्टिंग के दौरान हुआ है।रनवे के आखिरी छोर पर हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ। हेलीकॉप्टर में सवार दोनों पायलट की मौत हो गई.जिसके बाद हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। इस हादसे में कैप्टन गोपाल कृष्ण पंडा और कैप्टन ए पी श्रीवास्तव की मौत हो गई। हादसे के बाद एयरपोर्ट में अफरातफरी की स्थिति हो गई। 

 

बताया जा रहा है कि यह अगस्ता वैस्टलैंड हेलीकॉप्टर था मौके पर रायपुर पुलिस की टीम भी पहुंची और दोनों पायलट को रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में लाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा कि 'अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की दुखद स सूचना मिली है. इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दुखद निधन हो गया'. सीएम ने इस दुख की घड़ी में परिवार जनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की कामना की है.