बड़ा हादसा | बारातियों को लेकर जा रही कार खाई में पलटी, 5 की मौत

  1. Home
  2. Country

बड़ा हादसा | बारातियों को लेकर जा रही कार खाई में पलटी, 5 की मौत

bbbbbbbbbbb


 

औरंगाबाद (उत्तराखंड पोस्ट) औरंगाबाद जिले में नवीनगर प्रखंड के बागी पास रविवार को बड़ा हादसा हो गया। बारातियों की कार खाई में पलट गई। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि ये सभी लोग एक बारात से शामिल होकर वापस झारखंड लौट रहे थे। बारात छतरपुर के खाटिन गांव के भगवान साहू के घर से बाघी गांव आई थी। शादी होने के बाद रविवार सुबह करीब 3:30 बजे एक कार पर 7 लोग सवार होकर झारखंड लौट रहे थे।

तभी गांव से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर जाकर कररबार नदी से पहले बने एक पुल के किनारे रेलिंग को तोड़ते हुए खाई में गिर गई। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई जिसके बाद लोगों की भीड़ लगी। इस दुर्घटना में 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

खाई से सभी लोगों को बाहर निकाला गया और इलाज के लिए नवीनगर अस्पताल भेजा गया। यहां पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद दो लोगों का इलाज करते हुए उन्हें रेफर किया गया ।

मृतकों में झारखंड राज्य के छतरपुर थाना के खजूरी गांव निवासी 18 वर्षीय अभय कुमार उर्फ कारू, छतरपुर थाना क्षेत्र के सरमा गांव निवासी अक्षय कुमार, छतरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नगर निवासी अभय गुप्ता, छतरपुर थाना के खाटीन निवासी 19 वर्षीय रंजीत कुमार, छतरपुर के ही बबलू कुमार पिता संजय चन्द्रवंशी शामिल है.