धारदार हथियार से बाप - बेटों पर हमला, पिता-पुत्र की मौत, दूसरा बेटा गंभीर

  1. Home
  2. Country

धारदार हथियार से बाप - बेटों पर हमला, पिता-पुत्र की मौत, दूसरा बेटा गंभीर

knife

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहांसोमवार रात पुरानी रंजिश में बाप-बेटे की हत्या कर दी गई। वहीं एक बेटा गंभीर है। उसका गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।


 

देवरिया (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां सोमवार रात पुरानी रंजिश में  बाप-बेटे की हत्या कर दी गई। वहीं एक बेटा गंभीर है। उसका गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

 

जानकारी के अनुसार,रूद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के देवरी टोला के रहने वाले 50 वर्षीय शाहिद अली रानीगंज में कब्रिस्तान की भूमि के किनारे अपना मकान बनाकर पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे।

सोमवार की देर शाम किसी बात को लेकर शाहिद का मोबाइल पर किसी से सम्भवतः विवाद हुआ था। इसके बाद परिवार के सभी लोग खाना खाकर सोने चले गए। देर रात हमलावर धारदार हथियार से लैस होकर मकान पर पहुंचे। हमलावरों ने शहीद अली की हत्या कर दी।

शाहिद अली का 22 वर्षीय बेटा नजीर दरवाजे पर चारपाई पर सोया था और उसका 20 वर्षीय दूसरा बेटा सोनू चौकी पर सो रहा था। हमलावरों ने इन दोनों पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे नजीर अली की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रुप से घायल सोनू अली को परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया

 

 

जहां चिकित्सकों ने उनकी स्थिति गंभीर देखकर मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया पुलिस हत्याकांड के सभी बिंदुओं की जांच में जुट गई है। पुलिस दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।