भीषण सड़क हादसा, शादी से वापस लौट रहे एक ही परिवार के 7 लोगों की दर्दनाक मौत

  1. Home
  2. Country

भीषण सड़क हादसा, शादी से वापस लौट रहे एक ही परिवार के 7 लोगों की दर्दनाक मौत

accident

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में एक ही परिवार के 7  लोगों की मौत हो गई है। हादसे में दो लोग घायल हुए हैं । हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कार्रवाई में जुट गई है।


 

मथुरा (उत्तराखंड पोस्ट)  उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में एक ही परिवार के 7  लोगों की मौत हो गई है। हादसे में दो लोग घायल हुए हैं । हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कार्रवाई में जुट गई है।

 

यह हादसा थाना नौहझील क्षेत्र में माइलस्टोन 68 पर हुआ है। मृतक हरदोई के संडीला क्षेत्र के गांव बहादुरपुर के निवासी थे। वहां शादी समारोह में गए थे। शनिवार की सुबह नोएडा वापस लौट रहे थे।  थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के बाजना कट के समीप शनिवार वैगन आर कार अज्ञात वाहन में पीछे से घुस गई। जानकारी के अनुसार कार में 9 लोग सवार थे। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं.।

 

मृतकों में बुजुर्ग दंपति, उनके दो बेटे, दोनों की पत्नियां और 6 साल का पोता है। बुजुर्ग दंपति का एक बेटा और 3 साल का एक पोता गंभीर घायल है।जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।