मातम में बदली शादी की खुशियां,जयमाल के ठीक बाद दुल्हन की हत्या, मचा हड़कंप

  1. Home
  2. Country

मातम में बदली शादी की खुशियां,जयमाल के ठीक बाद दुल्हन की हत्या, मचा हड़कंप

dddd


 

मथुरा (उत्तराखंड पोस्ट) यूपी के मथुरा जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां नौझील थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में जयमाल के बाद दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी। दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई। एक ही पल में परिवार की खुशियां मातम में बदल गई।

 

मिली जानकारी के मुताबिक नौहझील थाना क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव में खुशीराम की बेटी काजल की शादी थी। गुरुवार की देर रात बड़े-धूमधाम के साथ बारात आने के बाद दुल्हन-दूल्हे ने जयमाला डाली। उसके बाद दुल्हन कमरे में चली गई. तभी अचानक गोली चलने की आवाज आने पर कमरे के अंदर जाकर देखा, तो काजल का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था।

आरोप है कि इसी दौरान गांव का एक सिरफिरा लड़का वहां पहुंच गया। उसने दुल्‍हन को गोली मार दी।  वारदात के बाद परिजनों ने डॉक्टर को बुलाया. डॉक्टर ने काजल को मृत घोषित कर दिया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच व कार्रवाई में लगी है।

मामले में काजल के पिता ने अज्ञात व्यक्ति के नाम से थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी । इस वारदात के चलते मारी गई दुल्‍हन के घर ही नहीं पूरे गांव में मातम का माहौल है।