मॉल में स्पा के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, 23 लोग गिरफ्तार

नोएडा में सेक्टर-61 स्थित एक मॉल के स्पा सेंटर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक स्थिति में 14 लड़कियां और मॉल के मैनेजर, मालिक समेत 9 युवकों को गिरफ्तार किया है। 
 
मॉल में स्पा के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, 23 लोग गिरफ्तार

नोएडा (उत्तराखंड पोस्ट) नोएडा में सेक्टर-61 स्थित एक मॉल के स्पा सेंटर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक स्थिति में 14 लड़कियां और मॉल के मैनेजर, मालिक समेत 9 युवकों को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस को पिछले काफी दिनों इस स्पा सेंटर के खिलाफ शिकायतें मिल रही थी पुलिस टीम ने गुरुवार रात अचानक छापा मारा स्पा की आड़ में देह व्यापार का अड्डा चल रहा जहां से आपत्तिजनक स्थिति में लड़के और लड़कियां पाए गए ।साथ ही आपत्तिजनक वस्तुएं व नशीले पदार्थ भी बरामद किए हैं।

पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है, इसके अलावा मॉल का मैनेजर अखिलेश व मालिक को भी मौके से गिरफ्तार किया है. मौके से पुलिस को कुछ नशीले पदार्थ और आपत्तिजनक वस्तुए भी मिली हैं.  पुलिस ने मौके से मोबाइल, लैपटॉप व आपत्तिजनक सामग्री बरामद की हैं।

पूछताछ में पता चला है कि कि सेंटर में स्पा की आड़ में 2 साल से देह व्यापार का धंधा चल रहा था ।इसके लिए दिल्ली, नोएडा और हरियाणा सहित अन्य जगहों से युवतियों को बुलाया जाता था। प्रति ग्राहक से 5000 से 6000 हजार रुपये वसूल किए जाते थे। फिलहाल पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया है. लड़कियों में दो नाबालिग बताई जा रही हैं।

From around the web