प्यार में पड़े युवक ने किन्नर से कर ली शादी, जब घर पहुंची बहू तो…

 प्यार में पड़े इंसान को और कुछ दिखाई नहीं देता इसलिए वह अंधा कहलाता है। ऐसा ही मामला बिहार के रोहतास में देखने को मिला है। जहां एक युवक ने जब से शादी कर ली, जब किन्नर बहू ससुराल पहुंची तो लड़के के घर वालों के होश उड़ गए।
 
bride

रोहतास (उत्तराखंड पोस्ट) प्यार में पड़े इंसान को और कुछ दिखाई नहीं देता इसलिए वह अंधा कहलाता है। ऐसा ही मामला बिहार के रोहतास में देखने को मिला है। जहां एक युवक ने जब से शादी कर ली, जब किन्नर बहू ससुराल पहुंची तो लड़के के घर वालों के होश उड़ गए।

जानकारी के मुताबिक रोहतास के एक गांव के रहने वाले गोलू कुमार और एक दूसरे गांव के किन्नर नंदनी कुमारी की मुलाकात एक साल पहले एक डांस प्रोग्राम के दौरान हुई थी. जहां से दोनों के रिश्ते की शुरूआत हुई. साथ में समय बिताते-बिताते दोनों के बीच प्यार हो गया।

इन दोनों ने शादी कर ली और करगहर के ही एक किराए के मकान में रहने लगे। परिवारवालों को जब इसकी जानकारी हुई, तो दबाव बनाकर गोलू को किन्नर नंदनी से अलग करने की कोशिश करने लगे. और गोलू के घर वाले उसकी शादी कहां और करवाने की तैयारी करने लगे।

जब इसकी जानकारी नंदनी को लगी तो वह गोलू के घर पहुंच गयी. अपने किन्नर बहू को देखकर गोलू की मां बेहोश हो गई. आस पास के लोगों को नंदनी के आने की खबर लगी वहां भीड़ जुट गई जिसके बाद उनकी हालत देख वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह समझा बूझा कर किन्नर नंदनी को वहां से भेजा गया.

From around the web