एक्ट्रेस ने प्रेमी संग बेरहमी से किया भाई का कत्ल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बीती 9 अप्रैल को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शनाया हुबली आई थी। इसी दौरान आरोपी नियाज ने अपने तीन दोस्तों के साथ राकेश की हत्या कर दी। नियाज और उसके साथी हुबली स्थित राकेश के घर पहुंचे और वहां गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।
 
एक्ट्रेस ने प्रेमी संग बेरहमी से किया भाई का कत्ल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
 

हुबली (उत्तराखंड पोस्ट) कर्नाटक से एक सनसनीखेज ख़बर सामने आई है। 'Ondu Ghanteya Kathe' फिल्म में नजर आईं कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया काटवे (Shanaya Katwe)  पर संगीन आरोप लगे हैं।  एक्ट्रेस पर अपने भाई की हत्या कराने का आरोप लगा है। पुलिस ने उन्हें उनके 32 वर्षीय भाई राकेश कटवे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने इस मामले में शनाया (Shanaya Katwe) के प्रेमी नियाज अहमद को भी गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही तीन और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। इनमें 21 साल का तौसीफ चन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरानीवाले शामिल हैं। खबरों के मुताबिक राकेश का सिर देवरगुडीहल के वन क्षेत्र में पाया गया था और उसके शरीर के अन्य हिस्सों को अलग कर दिया गया था, जिसे गडग रोड और हुबली के अन्य इलाकों में पाया गया।

रिपोर्ट्स की मानें तो शनाया (Shanaya Katwe) का नियाज अहमद कटिगार नामक युवक से अफेयर थे, जो कि शनाया के भाई राकेश काटवे को पसंद नहीं था। राकेश इस रिश्ते के पक्ष में नहीं था। ऐसे में शनाया ने अपने प्रेमी के साथ  मिलकर अपने भाई को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई।

बीती 9 अप्रैल को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शनाया हुबली आई थी। इसी दौरान आरोपी नियाज ने अपने तीन दोस्तों के साथ राकेश की हत्या कर दी। नियाज और उसके साथी हुबली स्थित राकेश के घर पहुंचे और वहां गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद नियाज और उसके साथियों ने शव को कई टुकड़ों में काटा और उसे अलग-अलग जगह फेंक दिया।

From around the web