चार फेरों के बाद जेवरात और नगदी लेकर फरार हुई दुल्हन,जानें पूरा मामला

एक शादी समारोह के दौरान लुटेरी दुल्हन की करतूत ने सनसनी फैला दी। दुल्हन शादी समारोह में फेरों के दौरान नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गई।
 
चार फेरों के बाद जेवरात और नगदी लेकर फरार हुई दुल्हन,जानें पूरा मामला

मेरठ (उत्तराखंड पोस्ट) एक शादी समारोह के दौरान लुटेरी दुल्हन की करतूत ने सनसनी फैला दी। दुल्हन शादी समारोह में फेरों के दौरान नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गई।

 

यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के भूड़बराल इलाके का है, मोहम्मदपुर गूमी गांव जिला मुजफफरनगर निवासी देवेंद्र की काफी समय से शादी नहीं हो पा ही थी। जिसेक बाद बिचौलियों ने उनकी शादी कराने की बात कही। उसने बताया कि एक परिवार अपनी बेटी की शादी कराना चाहता है। इसके लिए लड़की पक्ष ने शादी के बदले एक लाख की डिमांड की थी। लड़की की फोटो देखने के बाद देवेंद्र ने शादी के लिए हामी भर दी।

रविवार को परतापुर स्थित एक मंदिर में शादी तय कर दी गई शादी समारोह के दौरान जब फेरे हो रहे थे, अभी चार फेरे ही हुए थे कि दुल्हन पक्ष ने तय रकम मांग ली। तब दूल्हा पक्ष ने एक लाख रुपए और जेवरात दे दिए रकम लेने के बाद एक फेरा और लिया तो दुल्हन ने बाथरूम जाने की बात कह दी।इसके बाद दुल्हन गई तो वापस नहीं लौटी। इसी बीच दुल्हन को खोजने के बहाने दुल्हन पक्ष का पंडित और परिजन भी रफूचक्कर हो गए

काफी खोजबीन के बाद भी जब दुल्हन वापस नहीं लौटी तो दूल्हा पक्ष के लोग खुद को ठगा महसूस कर थाना पहुंच गए उसके बाद दूल्हे देवेंद्र ने थाना परतापुर में लुटेरी दुल्हन की करतूत के खिलाफ तहरीर दी है। पीड़ित की तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी तलाश शुरू कर दी है।

From around the web