AIIMS में फूटा कोरोना बम, 384 डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

एम्स (AIIMS) के मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने आज बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल के अब तक 384 डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

 
AIIMS में फूटा कोरोना बम, 384 डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना वायरस ने तांडव मचा रखा है। इस बीच बिहार से बड़ी ख़बर आ रही है। पटना एम्स में कोरोना बम फूट गया है। एम्स में 384 डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

पटना एम्स (AIIMS) के मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने आज बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल के अब तक 384 डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

इससे पहले बिहार के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में मंगलवार को बीते 24 घंटों में 10,455 कोरोना संक्रमित सामने आए। इस दौरान 51 मरीजों की जान भी गई। यानी, हर घंटे दो मरीजों की मौत कोरोना से हुई। राज्य में नए मरीज तेजी से बढ़ते जा रहे हैं और ठीक होने वाले मरीजों की दर कम होती जा रही है. राज्य में रिकवरी रेट लगातार घट रही है।

बिहार में अब तक कोरोना के 3,42,059 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 1,841 मरीजों की जान जा चुकी है। फिलहाल मंगलवार तक 56,354 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है जबकि, इससे एक दिन पहले सोमवार को 49,527 एक्टिव केसेस थे. यानी, एक ही दिन में एक्टिव केसेस में करीब 7 हजार का इजाफा हो गया।

From around the web