बड़ा हादसा | करंट लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। यहां रविवार सुबह करंट लगने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई।
 
current

छतरपुर (उत्तराखंड पोस्ट) मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। यहां रविवार सुबह करंट लगने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई।

ये लोग घर में बने पानी के टैंक को साफ कर रहे थे, इसी दौरान वे लोग बिजली के करंट की चपेट में आ गए और छह लोगों की जान चली गई। वहीं  हादसे में एक व्यक्ति घायल है, जिसका इलाज चल रहा है।

मामला छतरपुर जिले के बिजावर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव महुआ झाला का है, मिली जानकारी के अनुसार टैंक खोलने के लिए घर के एक सदस्य टैंक में उतरा, जिसे करंट लगा। उसे बचाने के लिए घर का दूसरा सदस्य उतरा। इसी तरह से एक-दूसरे को बचाने के लिए टैंक में लोग उतरते रहे और छह की मौत हो गई है।

हादसे में एक व्यक्ति घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि टैंक में से पानी निकालने के लिए लाइट की व्यवस्था की गई थी। इसकी वजह पानी में करंट आ गया है मरने वालों में लक्ष्मण अहिरवार पिता रमुआ (55 वर्ष), शंकर अहिरवार पिता हल्ली (35 वर्ष), मिलन पिता हल्ली (25 वर्ष), नरेंद्र पिता जगन अहिरवार (20 वर्ष), रामप्रसाद पिता हल्ली अहिरवार (30 वर्ष) और विजय पिता जगन अहिरवार (20 वर्ष) शामिल हैं.पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा है और मामले की जांच की जा रही है.

From around the web