बड़ा हादसा | बच्चों से भरी स्कूल बस में लगी आग, मची अफरा -तफरी 

 
bbb

तोशाम (उत्तराखंड पोस्ट ) बच्चों को स्कूल से घर छोड़ने जा रही बस में अचानक आग लग गई । बस में बैठे बच्चों में चीख-पुकार मच गई थी। शोर सुनकर दुकानदारों व बस स्टाफ ने बस से सभी बच्चों को सुरक्षित उतारा और आग पर काबू पा लिया। घटना हरियाणा के तोशाम के मुख्य चौक के पास की है

बताया जा रहा है कि बस में करीबन 25 विद्यार्थी सवार थे। जानकारी के अनुसार, हिसार के निजी स्कूल की एक बस बुधवार दोपहर बाद जब बच्चों को घर छोड़ने के लिए आ रही थी तभी तोशाम के मैनचौक के पास अचानक बस में आग लग गई जिससे बस में बैठे बच्चों में चीख-पुकार मच गई थी।

बस में धुआं उठता देखकर चालक ने बस को रोक दिया।  आसपास के दुकानदार दौड़े और बच्चों को बाहर निकालने में मदद की। दुकानदारों एवं बस स्टाफ ने बच्चों को सकुशल बाहर निकालते हुए अपनी सूझबूझ का परिचय दिया। हादसे में बच्चे बाल-बाल बच गये।

बताया जा रहा है कि घटना के समय तोशाम में भारी बारिश हो रही थी और चौक में जमा बरसाती पानी से आग पर काबू पा लिया गया। बच्चों के सुरक्षित बस से बाहर निकालने के बाद लोगों ने भी राहत की सांस ली है। दुकानदारों ने बताया कि आग लगने से बस में धुआं भर गया था अगर समय रहते बस से बच्चों को बाहर नहीं निकाला जाता तो धुएं के कारण बड़ा हादसा हो सकता था।

From around the web