बड़ा हादसा | खाई में जा गिरी यात्रियों से भरी बस,10 लोगों की मौत

जम्मू और कश्मीर स्थित डोडा के ठाठरी इलाके में गुरुवार सुबह एक मिनी बस खाई में गिर गई ।  हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 13 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को उपचार के लिए डोडा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
 
vvv

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट ) जम्मू और कश्मीर स्थित डोडा के ठाठरी इलाके में गुरुवार सुबह एक मिनी बस खाई में गिर गई ।  हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 13 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को उपचार के लिए डोडा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह ठाठरी इलाके से जिला मुख्यालय डोडा आ रही मिनी बस करीब आठ बजे सुईबारी कराड़ा के पास चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा खाई में जा गिरी। अचानक चीख पुकार मचने के बाद आसपास के गांवों में रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे। इसकी सूचना पुलिस और सेना को दी। इसके तुरंत बाद सेना के जवान मौके पर पहुंचे।

हालांकि इस हादसे के कुछ ही देर बाद सेना के जवान स्थानीय लोगों के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए थे। उन्होंने ग्रामीणों की सहायता से खाई में उतर घायलों को बाहर निकाला सभी घायलों को उपचार के लिए तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल, लोगों को बचाने का कार्य जारी है। 

From around the web