बड़ा हादसा | अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिरी कार, 5 की दर्दनाक मौत

राजस्थान के सीकर में शनिवार देर शाम बड़ा हादसा हुआ है। यहां राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर ठिकरिया के पास एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. एक युवक गंभीर रूप से घायल है 
 
accident
 

सीकर (उत्तराखंड पोस्ट ) राजस्थान के सीकर में शनिवार देर शाम बड़ा हादसा हुआ है। यहां राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर ठिकरिया के पास एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. एक युवक गंभीर रूप से घायल है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा बावड़ी ठिकरिया गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनी पुलिया पर हुआ। कार में सवार लोग सीकर से जयपुर की ओर जा रहे थे इस बीच तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पुलिया से नीचे गिरी।

आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर भागे। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य संभाला। पुलिस ने लोगों की मदद से कार में सवार पांच लोगों को काफी मशक्कत के बाद निकाला। गंभीर हालत में सभी को एम्बुलेंस की मदद से हॉस्पिटल भिजवाया गया, जहां डॉक्टरों ने पांचों को मृत घोषित कर दिया। एक युवक गंभीर रूप से घायल है जिसे इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है।सभी शवों को रींगस अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है मृतकों में से 4 युवकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. 

From around the web