बड़ा हादसा | खाई में जा गिरा बारात का वाहन, 9 युवकों की मौत

 

 हिमाचल से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां बारात से लौट रही पिकअप वाहन खाई में गिर गयी है जिसमें सवार 9 युवकों की मौत हो गई है। 2 युवक गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है।

 
 
him

हिमाचल (उत्तराखंड पोस्ट) हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां बारात से लौट रही पिकअप वाहन खाई में गिर गयी है जिसमें सवार 9 युवकों की मौत हो गई है। 2 युवक गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के शिलाई के बकरास रोड़ पर कोटि उतरऊ कैंची के नजदीक हुआ है। बताया जा रहा है कि गाड़ी बारात लेकर भट्यूडी से चढ़ेउ वापस लौट रही थी, तभी सोमवार शाम अचानक कोटि उतरऊ कैंची के पास गहरी खाई में जा गिरी।

गाड़ी में कुल 11 लोग सवार थे, जिसमें 9 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है।

डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पिकअप पशोग के पास दुर्घटना ग्रस्त हुई है। अभी 9 लोगों के शव बरामद हुए है। पूरी जानकारी जुटाई जा रही है।

 

From around the web