सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर बड़ा खुलासा ! सामने आई पिछली रात की चौंकाने वाली जानकारी

अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को निधन हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री के बड़े सितारे थे। उनके निधन की खबर के बाद से सोशल मीडिया पर मातम पसर गया है।
 
Sidd

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को निधन हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री के बड़े सितारे थे। उनके निधन की खबर के बाद से सोशल मीडिया पर मातम पसर गया है। उनके जाने की खबर से हर कोई शॉक्ड में है। सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। मुंबई के कूपर अस्पताल ने पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है।

कूपर अस्पताल के बाहर पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है। हर किसी को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है, क्‍योंकि इसके बाद ही उनके मौत के कारणों का पुख्‍ता तौर पर पता चल सकेगा। साथ ही पोस्‍टमॉर्टम के बाद ही सिद्धार्थ के पार्थ‍िव शरीर का अंतिम संस्‍कार भी किया जा सकेगा।

इस बीच सबसे चौंकाने वाली जानकारी यह है कि सिद्धार्थ शुक्‍ल की बीएमडब्‍लू कार का पिछला शीशा टूटा हुआ है। सिद्धार्थ के पड़ोसियों ने 'नवभारत टाइम्‍स' से बातचीत में बताया कि बीती रात को सिद्धार्थ इसी कार से घर लौटे थे। वह कार को पार्किंग में लगाकर अपने घर चले गए। ऐसे में यह बात आशंका जाहिर करती है कि उनकी कार का शीशा आख‍िर क्‍यों टूटा हुआ है?

इस बीच सिद्धार्थ शुक्‍ला की टीम ने परिवार की ओर से एक बयान जारी किया है। परिवार ने इस मुश्‍क‍िल वक्‍त में फैन्‍स और चाहने वालों से संयम बरतने और निजता का सम्‍मान करने की अपील की है।

पुलिस की शुरुआती जांच में परिवार ने मौत के पीछे किसी भी संद‍िग्‍ध स्‍थ‍िति या संदेह से इनकार किया है। परिवार का कहना है कि सबकुछ सामान्‍य गति से चल रहा था। सिद्धार्थ गुरुवार को एक शूटिंग के लिए जाने वाले थे। इसके साथ ही वह एक इवेंट में भी श‍िरकत करने वाले थे।

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था।

टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया। साल 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में वह दिखाई दिए। इसी साल (2021) उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज आई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था।

 

From around the web