बड़ी खबर | स्कूल के 60 छात्र पाए गए कोरोना पाजिटिव, मचा हड़कंप  

 कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कोरोना का कहर सामने आया है. एक बोर्डिंग स्कूल के 60 छात्र कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं. इतनी बड़ी संख्या में छात्रों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है।
 
Corona
 

बेंगलुरु (उत्तराखंड पोस्ट) कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कोरोना का कहर सामने आया है. एक बोर्डिंग स्कूल के 60 छात्र कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं. इतनी बड़ी संख्या में छात्रों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है।

 इस बात की जानकारी बेंगलुरु शहरी जिला के डीसी जे मंजूनाथ ने दी है और उन्होंने बताया कि बच्‍चों का कोविड-19 का टेस्‍ट करवाया गया जिसके बाद आई रिपोर्ट में ये बात सामने आई है उन्होंने बताया कि बच्‍चों को क्‍वारंटीन करने के बाद सभी का इलाज शुरू कर दिया गया है.

इस स्कूल में कुल 480 बच्चे पढ़ते हैं. कोरोना की रिपोर्ट के मुताबिक संक्रमित 60 बच्चों में से दो बच्चों में शुरुआती लक्षण पाए गए हैं. जबकि बाकी अन्य को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बेंगलुरु की डीसी जे मंजूनाथ ने बताया कि स्कूल के कुछ बच्चों को उल्टी और दस्त की शिकायत मिली जिसके बाद इन सभी बच्चों की कोरोना जांच की गई. जांच रिपोर्ट में कुल 60 बच्चों को रिपोर्ट पॉजीटिव निकला. पॉजिटिव पाए गए 60 बच्चों में से 14 बच्चे तमिलनाडु के हैं जबकि बाकी बच्चे कर्नाटक के अलग-अलग हिस्सों के रहने वाले हैं।

बच्चों के कोविड-19 पॉजिटिव की रिपोर्ट सामने आने के बाद स्कूल में सभी छात्रों के साथ-साथ कर्मचारियों की भी कोरोना जांच की गई है. उन्होंने बताया कि 105 लोगों की जांच रैपिड टेस्ट के जरिए किया गया जबकि 424 लोगों की जांच आरटीपीसीआर तकनीक के जरिए किया गया.

From around the web