बड़ी ख़बर | फिर लौट आया लॉकडाउन, 9 अप्रेल से 10 दिन तक सब कुछ बंद रहेगा

छत्तीसगढ़ में भी कोरोना पांव पसार रहा है, जिसे देखते हुए राज्य की राजधानी रायपुर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। रायपुर में 10 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है, यह लॉकडाउन 9 अप्रैल से शुरू होगा।
 
बड़ी ख़बर | फिर लौट आया लॉकडाउन, 9 अप्रेल से 10 दिन तक सब कुछ बंद रहेगा
रायपुर (उत्तराखंड पोस्ट)  देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। अन्य राज्यों की तरह छत्तीसगढ़ में भी कोरोना पांव पसार रहा है, जिसे देखते हुए राज्य की राजधानी रायपुर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। रायपुर में 10 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है, यह लॉकडाउन 9 अप्रैल से शुरू होगा।

रायपुर के जिला कलेक्टर एस भारती दासन ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राज्य की राजधानी रायपुर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। जिले में 10 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। यह लॉकडाउन 9 अप्रैल से शुरू होगा। इस दौरान जिले की सभी सीमाएँ सील रहेंगी।

उन्होंने बताया कि मेडिकल दुकानों को अपने निर्धारित समय में खुलने की अनुमति होगी। दूध वितरण और समाचार पत्रों के वितरण की सुबह 6-8 बजे और शाम 5-6:30 तक अनुमति होगी। दूध वितरण के लिए दुकान नहीं खोली जाएंगी। दुकान के सामने सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए दूध वितरण किया जाए।

From around the web