बड़ी ख़बर | ममता बनर्जी की बड़ी हार, इतने वोटों से हार गई चुनाव

बड़ी खबर ये है कि ममता बनर्जी खुद नंदीग्राम से चुनाव हार गई हैं। बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी ने ममता को नंदीग्राम में 1957 वोटों से चुनाव हरा दिया है। खुद की हार के बाद ममता ने कहा- नंदीग्राम के बारे में चिंता मत करो। नंदीग्राम के लोग जो भी जनादेश देंगे, मैं उसे स्वीकार करती हूं।
 
बड़ी ख़बर | ममता बनर्जी की बड़ी हार, इतने वोटों से हार गई चुनाव

कोलकाता (उत्तराखंड पोस्ट) पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल में तृणमूल कांग्रेस ने बाजी मार ली है। रविवार को आ रहे नतीजे में दोपहर तक ही ममता बनर्जी की पार्टी ने 200 का आंकड़ा पार कर लिया है जबकि भारतीय जनता पार्टी 80 के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पा रही है। ममता बनर्जी लगातार तीसरी बार बंगाल की मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं।

बड़ी खबर ये है कि ममता बनर्जी खुद नंदीग्राम से चुनाव हार गई हैं। बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी ने ममता को नंदीग्राम में 1957 वोटों से चुनाव हरा दिया है। खुद की हार के बाद ममता ने कहा- नंदीग्राम के बारे में चिंता मत करो। नंदीग्राम के लोग जो भी जनादेश देंगे, मैं उसे स्वीकार करती हूं। मुझे कोई आपत्ति नहीं है। हमने 221 से अधिक सीटें जीतीं और बीजेपी चुनाव हार गई।

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने कहा- बीजेपी चुनाव हार गई है। उन्होंने गंदी राजनीति की। हमें चुनाव आयोग के डर का सामना करना पड़ा। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने जीत के बाद कहा, 'हम कोई जश्न नहीं मनाएंगे। हमें कोरोना से लड़ना है। बंगाल में फ्री वैक्सीन देंगे। बंगाल के लोगों की जीत हुई है। फ्री वैक्सीन के लिए केंद्र के खिलाफ धरना दूंगी।

From around the web