मुख्यमंत्री के काफिले में घुसी बीजेपी विधायक की गाड़ी, कटा 5500 रुपये का चालान

विधायक ने कहा- एडीजी ने मेरी गाड़ी का 5,500 रुपये का चालान कराया, यह बिल्कुल सही है और वह चालान मैंने भी देख लिया है लेकिन यह शत प्रतिशत असत्य है कि मेरी एडीजी से कोई बात हुई या एडीजी ने मुझे गाड़ी से उतारा।
 
मुख्यमंत्री के काफिले में घुसी बीजेपी विधायक की गाड़ी, कटा 5500 रुपये का चालान

प्रयागराज (उत्तराखंड पोस्ट) पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले में बीजेपी विधायक का वाहन घुस गया। ये गाड़ी कौशांबी के चायल से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता की थी, जिसके बाद पुलिस  ने वाहन को थाने भिजवाकर उसका चालान कर दिया।

जानकारी के मुताबिक कौशांबी के चायल से विधायक संजय गुप्ता का वाहन परेड ग्राउंड में मुख्यमंत्री के काफिले में घुस गया। वरिष्ठ अधिकारियों की नजर जैसे ही उस वाहन पर पड़ी तो पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने विधायक की गाड़ी रुकवायी और उसे दारागंज थाने भिजवा दिया।

दारागंज थाने में 5,500 रुपये का चालान काटने के बाद वाहन को छोड़ दिया गया। विधायक संजय गुप्ता ने इस घटना पर पत्रकारों से कहा, 'मैं मुख्यमंत्री के पूरे कार्यक्रम में था। इस दौरान, कब मेरे ड्राइवर की एडीजी से बात हुई, कहां मेरी गाड़ी से प्रोटोकॉल का उल्लंघन हुआ यह मुझे नहीं पता।

उन्होंने कहा- एडीजी ने मेरी गाड़ी का 5,500 रुपये का चालान कराया, यह बिल्कुल सही है और वह चालान मैंने भी देख लिया है लेकिन यह शत प्रतिशत असत्य है कि मेरी एडीजी से कोई बात हुई या एडीजी ने मुझे गाड़ी से उतारा। मेरी एडीजी से कोई बात नहीं हुई क्योंकि मैं तो कार्यक्रम में था और जब मैं कार्यक्रम से बाहर निकला तो मुझे पता चला कि मेरी गाड़ी का चालान हुआ है। गुप्ता ने कहा- अगर मेरे ड्राइवर ने कोई गलती की है तो मैं उसे स्वीकार करता हूं। अगर ड्राइवर ने नियम का कोई उल्लंघन किया है तो मैं चालान को सहर्ष स्वीकार करता हूं, झूठी खबरों का मैं खंडन करता हूं।

एडीजी प्रेम प्रकाश ने सोशल मीडिया पर विधायक को गाड़ी से उतारने को लेकर चल रहे समाचार को भ्रामक बताते हुए कहा कि विधायक को गाड़ी से उतारने की खबर गलत है और इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है। उन्होंने कहा 'आज एक गाड़ी मुख्यमंत्री के काफिले के बीच में आ गई थी, उसे रोककर ड्राइवर से पूछताछ की गई। पूछताछ के समय विधायक वहां नहीं थे बल्कि उस समय मैं और विधायक मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में थे।

From around the web