Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

शादी के दिन ही दुल्हन की कोरोना से मौत, परिवार में मचा कोहराम

कोरोना के इस कोहराम के बीच दिल दहला देने वाली खबरें सामने आ रह  है। अब शादी के दिन दुल्हन की कोरोना से मौत होने की खबर मिली है। दुल्हन की ड्यूटी कुछ दिन पहले पंचायत चुनाव में लगी थी। ड्यूटी के दौरान ही संक्रमित होने से उसकी तबीयत खराब हो गई थी। में शुक्रवार को शादी के ही दिन दुल्हन की मौत से कोहराम मच गया।

 
शादी के दिन ही दुल्हन की कोरोना से मौत, परिवार में मचा कोहराम

जौनपुर (उत्तराखंड पोस्ट) देशभर में कोरोना का कहर जारी है। पिछले 24 घंटे में देश में पहली बार कोरोना के चार लाख से ज्यादा नए केस दर्ज किए गए है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 401,993 नए कोरोना केस आए और 3523 संक्रमितों की जान चली गई है. हालांकि 2,99,988 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं।

कोरोना के इस कोहराम के बीच दिल दहला देने वाली खबरें सामने आ रह  है। अब शादी के दिन दुल्हन की कोरोना से मौत होने की खबर मिली है। खबर पड़ोसी राज्य यूपी के जौनपुर से है। यहां दुल्हन की ड्यूटी कुछ दिन पहले पंचायत चुनाव में लगी थी। ड्यूटी के दौरान ही संक्रमित होने से उसकी तबीयत खराब हो गई थी। में शुक्रवार को शादी के ही दिन दुल्हन की मौत से कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक मुंगराबादशाहपुर नगर के मोहल्ला गुड़हाई निवासी संतोष मोदनवाल की बेटी ज्योति मोदनवाल की शादी 30 अपैल को निर्धारित थी। ज्योति प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका थी। उनकी तैनाती मेरठ जिले में हुई थी। वहां पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में उनकी डयूटी लगायी गयी थी। ड्यूटी के दौरान वह संक्रमित हो गई। डयूटी से लौटने के बाद ही उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। मेरठ में ही जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 28 अप्रैल को उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिवार वालों को सूचना मिली तो कोहराम मच गया।

शादी की तैयारी में लगे लोग मेरठ भागे। वहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। संक्रमित होने के कारण उसकी लाश भी परिजनों को नहीं मिली। बताया गया कि ज्योति दो बहनों में बड़ी थी। उससे बड़ा एक बड़ा भाई है। ज्योति पर परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी थी। ज्योति की शादी रीवां निवासी एक अध्यापक के साथ तय हुई थी।

From around the web