गर्लफ्रेंड पर किया कमेंट तो बायफ्रेंड ने यूनिवर्सिटी जाकर लड़के को मारी गोली

 
हरियाणा के गुरुग्राम से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एसजीटी यूनिवर्सिटी में गर्लफ्रेंड पर कमेंट करने का बदला लेने के लिए लॉ के छात्र ने मेडिकल के छात्र को गोली मार दी। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
 
gun firing
 

गुरुग्राम (उत्तराखंड पोस्ट) हरियाणा के गुरुग्राम से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एसजीटी यूनिवर्सिटी में गर्लफ्रेंड पर कमेंट करने का बदला लेने के लिए लॉ के छात्र ने मेडिकल के छात्र को गोली मार दी। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद डीसीपी वेस्ट सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचा। पुलिस ने मौके के फिंगर प्रिंट व सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। छात्र हर्ष के बयान पर लकी सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर एसजीटी यूनिवर्सिटी परिसर स्थित पार्किंग में दिल्ली के नजफगढ़ के रहने वाले लकी ने उत्तर प्रदेश के शामली निवासी विनीत (22) को गोली मार दी।

आसपास के गार्ड की ओर से सूचना देने के बाद एंबुलेंस बुला कर उसे इमरजेंसी पहुंचाया गया। जहां पर उसे मृत बताया गया। विनीत मेडिकल में चौथे साल का छात्र था। पुलिस को जांच में पता चला है कि एमएससी तृतीय वर्ष की छात्रा से लकी की दोस्ती थी। उसके बारे में विनीत ने कोई कमेंट कर दिया था। जिसका बदला लेने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया।

From around the web