पांचवीं मंजिल से कूदा कोरोना संक्रमित मरीज, मौत

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। इस महामारी ने लोगों के दिल और दिमाग पर गहरा असर डाला है सोनीपत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। 
 
पांचवीं मंजिल से कूदा कोरोना संक्रमित मरीज, मौत

सोनीपत (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। इस महामारी ने लोगों के दिल और दिमाग पर गहरा असर डाला है सोनीपत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।गोहाना के गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित एक मरीज ने 5वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

जानकारी के मुताबिक सोनीपत के मुरथल रोड स्थित विकास नगर निवासी विकास (42) पुत्र राजेंद्र कोरोना संक्रमित था. सोनीपत में एक जिनी अस्पताल में उपचार चल रहा था. निजी अस्पताल से 15 अप्रैल को बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया था।मेडिकल की पांचवी मंजिल पर आईसीयू में विकास का उपचार चल रहा था. विकास बुधवार दोपहर बाद उठा और आईसीयू की खिड़की खोल कर छलांग लगा दी.

आईसीयू में मौजूद स्टाफ ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन विकास नहीं रुका. वह खिड़की से नीचे कूद गया और उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मरीज के परिजनों से लिखवाए गए पते पर संपर्क करने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि मरीज ने रिकॉर्ड में जिस पते को लिखवाया था, वहां उसके परिजनों के बारे में पता नहीं लग सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

From around the web