लौट रहा है कोरोना का डरावना रूप, जिम, स्पोर्ट्स क्लब, गेमिंग जोन बंद, यहां लागू हुई धारा 144

कोरोना का डरावना रूप फिर से लौट रहा है। एक बार फिर से देश में बहुत तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे है। केंद्र सरकार भी मान चुकी है कि कोरोना की दूसरी लहर आ गयी है। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए बुधवार को PM मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर चुके है। देश में कई राज्यों में लॉकडाउन, नाइट कर्फ्यू का सहारा लिया गया है।

 
लौट रहा है कोरोना का डरावना रूप, जिम, स्पोर्ट्स क्लब, गेमिंग जोन बंद, यहां लागू हुई धारा 144

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना का डरावना रूप फिर से लौट रहा है। एक बार फिर से देश में बहुत तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे है। केंद्र सरकार भी मान चुकी है कि कोरोना की दूसरी लहर आ गयी है। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए बुधवार को PM मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर चुके है। देश में कई राज्यों में लॉकडाउन, नाइट कर्फ्यू का सहारा लिया गया है।

अब PM मोदी की अपील के बाद कई राज्‍यों ने एक बार फिर प्रतिबंध लगाने शुरू कर दिए हैं। कोरोना के चलते अहमदाबाद में आज से जिम, स्पोर्ट्स क्लब, गेमिंग जोन एक बार फिर से बंद करने का फैसला ले लिया गया है। इसी तरह यूपी में सबसे दिल्‍ली से सटे नोएडा और गाजियाबाद में 30 अप्रैल तक धारा 144 लागू कर दी गई है।

बता दें कि देश में कोरोना का ग्राफ तेजी से ऊपर चढ़ रहा है। बीते 24 घंटे में कोरोना के सबसे ज्‍यादा 35,886 केस सामने आए हैं। कोरोना से एक बार फिर सबसे ज्‍यादा महाराष्‍ट्र प्रभावित दिखाई दे रहा है। महाराष्‍ट्र में हर दिन कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ रहा है. पिछले एक दिन में रिकॉर्ड 23,179 नए मामले सामने आए है। गुजरात के अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट में नाइट कर्फ्यू 2 घंटों के लिए बढ़ाया गया है। महाराष्‍ट्र के अलावा 17 राज्‍यों में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ते देखे जा रहे हैं। इन राज्‍यों में पंजाब भी सबसे ज्‍यादा प्रभावित दिखाई दे रहा है।

From around the web