कोरोना का कहर | यहां पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में मिले 35 जवान कोरोना पॉजिटिव

देश में कोरोना वायरस फिर सिर उठाने लगा है। आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस के नए मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही थी लेकिन एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं।

 
corona

रायपुर (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना वायरस फिर सिर उठाने लगा है। आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस के नए मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही थी लेकिन एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं।

इसी बीच छत्तीसगढ़ से एक डराने वाली खबर सामने आई है। यहां राजनांदगांव के पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में 35 जवान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इनकी रिपोर्ट आने के बाद कलेक्टर ने पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

बताया जा रहा है कि अलग-अलग जिलों से जवान ट्रेनिंग के लिए राजनांदगांव पहुंचे थे. 35 जवानों के संक्रमित मिलने के बाद उसने संपर्क में आने वाले 650 और जवानों में भी संक्रमण फैसले का खतरा बड़ गया है.हालांकि ट्रेनिंग स्कूल प्रशासन का दावा है कि सुरक्षा के लिए सभी जरूरी सावधानियां बरती जा रही हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेनिंग स्कूल में अलग-अलग जिलों से पहुंचे जवानों की रेगुलर कोविड जांच की गई। इनमें से बीते गुरुवार को 35 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट मिलते ही जिले के कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा ने पूरे इलाके को कंटेंमेंट झोन घोषित कर दिया है। पॉजिटिव जवान 650 जवानों के साथ ही प्रशिक्षण केंद्र में आए थे और उन्ही के साथ रुके भी थे, जिसके चलते अब सभी जवानों को चिकित्सकीय निगरानी में रखा गया है.

 

From around the web