कोरोना का कहर | स्कूल के 40 छात्र और शिक्षक कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

देश में कोरोना का कहर तेजी से फैलता जा रहा है। कई राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामले बेकाबू होते जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ राज्यों के पास वैक्सीन की कमी देखी जा रही है। ताजा मामला झारखंड का है । यहां के एक मैनेजमेंट स्कूल में 40 छात्र और शिक्षक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
 
कोरोना का कहर | स्कूल के 40 छात्र और शिक्षक कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

झारखंड (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना का कहर तेजी से फैलता जा रहा है। कई राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामले बेकाबू होते जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ राज्यों के पास वैक्सीन की कमी देखी जा रही है। ताजा मामला झारखंड का है ।यहां के एक मैनेजमेंट स्कूल में 40 छात्र और शिक्षक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

झारखंड के जमशेदपुर में एक्सएलआरआई स्कूल ऑफ मैनेजमेंट के 40 छात्र और शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इतनी बड़ी संख्या में छात्रों और शिक्षकों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद कॉलेज को सील कर दिया गया है। राज्य के सीएमओ डॉक्टर साहिर पाल ने इस बात की जानकारी दी।

बता दें कि छात्रों को हॉस्टल ब्लॉक में ही क्वारंटीन कर दिया गया है। शनिवार को झारखंड में कोरोना के 2,373 नए मरीज मिले। वहीं, शनिवार को झारखंड में कोरोना वायरस की वजह से 17 लोगों की मौत हुई और 667 से ज्यादा मरीज स्वस्थ हुए। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक, झारखंड में कोरोना के कुल मामले 1.37 लाख के पार हो गए हैं।

From around the web