CRPF जवान ने साथियों पर चलाई गोलियां, 4 जवानों की मौत, 3 घायल

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां रविवार को एक CRPF जवान ने अपने ही साथियों पर फायरिंग कर दी इस दौरान सीआरपीएफ के 4 जवानों की मौत हो गई है जबकि 3 जवान घायल हो गए हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए भद्राचलम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 
 
jjj

छत्तीसगढ़ (उत्तराखंड पोस्ट )  छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां रविवार को एक CRPF जवान ने अपने ही साथियों पर फायरिंग कर दी इस दौरान सीआरपीएफ के 4 जवानों की मौत हो गई है जबकि 3 जवान घायल हो गए हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए भद्राचलम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक घटना रात करीब एक बजे मरईगुड़ा थाना इलाके के लिगम पल्ली सीआरपीएफ 50 बटालियन कैंप की है।यह घटना 50 बटालियन कैंप की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जिस जवान ने गोलियां चलाई वो रात में ड्यूटी पर तैनात था। अभी साफ नहीं हो पाया है कि उसने यह क्यों किया, लेकिन प्रारंभिक जानकारी में जवानों के बीच विवाद की बात सामने आ रही है। आरोपी जवान रितेश रंजन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

CRPF के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। जवान द्वारा साथियों पर गोली चलाने की यह पहली घटना नहीं है, इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। सुकमा पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घायल जवानों को अभी तेलंगाना के भद्राचलम में इलाज के लिए भेजा गया है।

From around the web