डिलीवरी बॉय ने रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर की हत्या,जानिए वजह

 
sunil
 

 ग्रेटर नोएडा ( उत्तराखंड पोस्ट ) दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज घटना की खबर मिली है। ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 क्षेत्र की मित्रा सोसाइटी में स्विगी के डिलीवरी बॉय ने ऑनलाइन फूड रेस्टोरेंट के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 क्षेत्र की मित्रा सोसाइटी में दादरी निवासी 38 साल के सुनील झमझम नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं। मंगलवार रात लगभग सवा 12 बजे उनके ढाबे में काम करने वाले नौकर नारायण और स्विगी के डिलीवरी बॉय के बीच विवाद हो गया।

चश्मदीद के अनुसार, मंगलवार रात स्विगी का डिलीवरी बॉय चिकन बिरयानी और पूड़ी सब्जी का ऑर्डर लेने आया था। चिकन बिरयानी का ऑर्डर तो उसे मिल गया लेकिन नारायण ने उसे पूड़ी सब्जी के ऑर्डर में कुछ समय लगने की बात बताई। इसपर नशे में धुत डिलीवरी बॉय ने नौकर के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी।

इसी बीच विवाद खत्म करने के लिए रेस्टोरेंट संचालक सुनील मौके पर आ गए। आरोप है कि एक साथी की मदद से डिलीवरी बॉय ने सुनील के सिर में गोली मार दी। इससे सुनील मौके पर ही गिर पड़े। गोली लगने की जानकारी मिलते ही नौकर नारायण ने अपने साथियों के साथ मिलकर मालिक को घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल लेकर गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद आरोपी डिलिवरी बॉय फरार भी हो गया। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है।

From around the web