पुंछ में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, JCO समेत 5 जवान शहीद

 
जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ के दौरान जम्मू के पुंछ जिले में सोमवार सुबह सेना के चार जवान और एक जेसीओ के शहीद होने की खबर है। 
 
army
 

म्मू-कश्मीर (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ के दौरान जम्मू के पुंछ जिले में सोमवार सुबह सेना के चार जवान और एक जेसीओ के शहीद होने की खबर है।

 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सुरनकोट नियंत्रण रेखा से सटे जंगलों में संदिग्ध देखे जाने की सूचना के आधार पर एसओजी, सेना ने सुबह से तलाशी अभियान चलाया हुआ था। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को जंगल में आतंकियों के मौजूद होने के सबूत मिले। सुरक्षाबलों ने आतंकियों का पीछा शुरू कर दिया।

जब सुरक्षाकर्मी आतंकियों के नजदीक पहुंच गए तो पेड़ों की होड़ में छिपे आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान पांचों जवान बुरी तरह घायल हो गए थे और बाद में वो शहीद हो गए।

 जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर लिया है और आतंकियों के साथ एनकाउंटर जारी है। जंगल में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

From around the web