मशहूर गायिका लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित, आईसीयू में भर्ती

 
देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना की चपेट में बॉलीवुड से लेकर कई दिग्गज नेता भी आने लगे हैं। अब बड़ी खबर है कि भारत की कोकिला, प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर को कोविड-19 पाजिटिव पाए जाने के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया है।
 
lata
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट ) देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना की चपेट में बॉलीवुड से लेकर कई दिग्गज नेता भी आने लगे हैं। अब बड़ी खबर है कि भारत की कोकिला, प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर को कोविड-19 पाजिटिव पाए जाने के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

लता मंगेशकर की भतीजी रचना से मिली जानकारी के अनुसार उनमें कोरोना संक्रमण के हल्‍के लक्षण देखे गए हैं। 92 वर्षीय गायिका मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं । मिली जानकारी के अनुसार उन्‍हें अन्‍य स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याएं भी हैं जिसके चलते उनकी उम्र को देखते हुए डाक्‍टरों ने उन्‍हें अपनी निगरानी में रखा हुआ है।

बता दें कि इससे पहले नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्‍हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उस समय उस वक्त उन्हें छाती में वायरल संक्रमण हो गया था जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

From around the web