मैक्रोनी खाने से पिता और पुत्र की मौत, 3 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में मैक्रोनी खाने के बाद पूरे परिवार की हालत बिगड़ गई। इलाज के दौरान पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं, एक महिला और दो बच्चों की हालत अभी गंभीर है।

 
macaroni

शाहजहांपुर (उत्तराखंड पोस्ट) यूपी के शाहजहांपुर में मैक्रोनी खाने के बाद पूरे परिवार की हालत बिगड़ गई। इलाज के दौरान पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं, एक मां और दो बच्चों की हालत अभी गंभीर है।

घटना थाना खुटार के गांव छापा बोझी की है, जानकारी के मुताबिक 7 जुलाई को मृतक शंकरलाल गांव नारौठा से मैक्रोनी लाये थे। जिसके बाद पूरे परिवार ने मैक्रोनी बनाकर खाई थी, जिसके बाद शंकरलाल और उसके परिजनों की हालत बिगड़ने लग गई

 बताया जा रहा है कि परिजन शंकरलाल का इलाज नरौठा के एक झोलाछाप डॉक्टर से करवाते रहे । 8 जुलाई को शंकरलाल की मौत हो गई। इसके बाद शंकरलाल के बड़े बेटे रजनीश की हालत बिगड़ गई. झोलाछाप डॉक्टर से फायदा न होने पर उसे 11 जुलाई को सीएचसी खुटार लाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रजनीश की मौत हो गई. मृतक शंकरलाल की पत्नी ऊषा देवी, 10 साल का बैटा विशाल और 8 साल की किरन का इलाज चल रहा है। खुटार चिकित्सा प्रभारी ने बताया कि मामला फूड प्वाइजनिंग का लग रहा है, cमामले की जांच की जा रही है।

From around the web