सरकार का बड़ा फैसला, संडे का Lockdown खत्म, जारी रहेगा नाइट कर्फ्यू 

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा- कोरोना के मामले कम होने के साथ ही अब रविवार को कर्फ्यू को तत्काल प्रभाव से खत्म किया जाता है। अब दुकानदार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत संडे को भी अपने प्रतिष्ठान खोल सकेंगे। हालांकि अभी नाइट कर्फ्यू में कोई बदलाव नहीं किया गया है और वो यथावत ही जारी रहेगा।

 
Lockdown

 

भोपाल (उत्तराखंड पोस्ट)  कोरोना के लगातार कम होते मामलों के बीच मध्यप्रदेश से बड़ी ख़बर है। शिवराज सरकार ने संडे लॉकडाउन को तत्काल प्रभाव से खत्म करने का फैसला किया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- कोरोना के मामले कम होने के साथ ही अब रविवार को कर्फ्यू को तत्काल प्रभाव से खत्म किया जाता है। अब दुकानदार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत संडे को भी अपने प्रतिष्ठान खोल सकेंगे। हालांकि अभी नाइट कर्फ्यू में कोई बदलाव नहीं किया गया है और वो यथावत ही जारी रहेगा।

गौरतलब है कि कोरोना के मामले कम होने के साथ ही शिवराज सरकार ने 1 जून से कोरोना कर्फ्यू खत्म करने का फैसला किया था लेकिन रविवार का लॉकडाउन जारी रखा गया था।

दरअसल मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों के मिलने की रफ्तार लगातार कम होती जा रही है। 24 घंटे में प्रदेश में 46 नए मामले सामने आए। वर्तमान में प्रदेशभर में 927 एक्टिव केस बचे हैं। संक्रमण के मामले में मध्यप्रदेश देश में 31 वें नम्बर पर है।

From around the web