मातम में बदली शादी की खुशियां,बेटी के कन्यादान से पहले ही कोरोना ने ली माता-पिता की जान

देश में कोरोना विकराल होता जा रहा है। बीते 24 घंटे में पॉजिटिव केसों की संख्या 2 लाख 34 हजार से अधिक पाई गई है।
 
मातम में बदली शादी की खुशियां,बेटी के कन्यादान से पहले ही कोरोना ने ली माता-पिता की जान

बरेली (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना विकराल होता जा रहा है। बीते 24 घंटे में पॉजिटिव केसों की संख्या 2 लाख 34 हजार से अधिक पाई गई है।

कोरोना महामारी ने एक परिवार की खुशियां अचानक मातम में बदल दी। यूपी के बरेली में कालेज के कॉमर्स विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर भारतेंदु शर्मा शहर के बड़ी बमनपुरी में रहते थे। प्रोफेसर भारतेंदु शर्मा की बेटी की शादी 2 मई को होनी थी पूरा परिवार शादी की तैयारियों में बिजी था। प्रोफेसर और उनकी पत्नी को कोरोना संक्रमण हो गया।।

 

दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। तबीयत बिगड़ने के बाद प्रोफेसर की पत्नी अर्चना शर्मा की 13 अप्रैल को मौत हो गई। मजह तीन दिन के भीतर ही प्रोफेसर भारतेंदु ने भी दम तोड़ दिया।

भारतेंदु शर्मा के दो बेटे और दो बेटिया है। बड़े बेटे जलज बैंक में प्रोबेशन ऑफिसर हैं। बेटी नेहा चार्टड एकाउंटेंट है, जिस बेटी की शादी होनी है वह बैंक में पीओ है और छोटा बेटा शरत सिविल की तैयारी कर रहा है। कोरोना महामारी की वजह से एक हसते खेलते परिवार में शादी की खुशियां अचानक मातम में बदल गईं। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है बेटी के कन्यादान से पहले ही माता-पिता दोनों ही साथ छोड़कर चले गए।

From around the web