भीषण सड़क हादसा | शादी में जा रहे परिवार की कार हादसे का शिकार,दंपती समेत 4 की मौत

यूपी के हमीरपुर में सोमवार शाम भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां कानपुर-सागर हाईवे पर प्रेमनगर स्थित जेके सीमेंट के पास स्कार्पियो और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें स्कार्पियो सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है.
 
accident
 

हमीरपुर (उत्तराखंड पोस्ट ) यूपी के हमीरपुर में सोमवार शाम भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां कानपुर-सागर हाईवे पर प्रेमनगर स्थित जेके सीमेंट के पास स्कार्पियो और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें स्कार्पियो सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है.

जानकारी के मुताबिक उरई जिले के राजेंद्र नगर मोहल्ला निवासी 42 वर्षीय चंद्रेश कश्यप अपनी 40 वर्षीय पत्नी मीना, 17 वर्षीय बेटी खुशी, रिश्तेदार 40 वर्षीय गोविंदश्री, 38 वर्षीय मोहिनी और एक 13 वर्षीय काजल के साथ मौदहा के अरतरा गांव शादी समारोह में शामिल होने स्कार्पियो से जा रहे थे।

 प्रेम नगर स्थित जेके सीमेंट के पास महोबा की ओर से आ रहे ट्रक ने उसकी स्कॉर्पियो में टक्कर मार दी। हादसे चंद्रेश, उनकी पत्नी मीना,मोहनी और काजल की मौके पर मौत हो गई। घटना से हाईवे पर जाम लग गया. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां से कानपुर रेफर कर दिया गया है.

घटनास्थल पर स्कार्पियो में फंसे चंद्रेश के शव बाहर निकालने में पुलिस कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। गाड़ी को कटर से कटवाकर करीब एक घंटे बाद शव बाहर निकाला जा सका।, हादसे के बाद चालक ट्रक को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया।

From around the web