सोनू निगम परिवार समेत हुए कोविड पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

कोरोना एक बार फिर से काफी तेजी से बढ़ रहा है। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, कई बड़े सेलेब्स एक के बाद एक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं । 
 
sonu
 

ई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट ) कोरोना एक बार फिर से काफी तेजी से बढ़ रहा है। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, कई बड़े सेलेब्स एक के बाद एक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं ।

अब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। सिंगर दुबई में हैं और परिवार के साथ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उनके साथ उनकी पत्नी मधुरिमा, बेटा नीवान भी कोरोना पॉजिटिव है सोनू निगम इन दिनों दुबई में हैं सोनू निगम परिवार के साथ दुबई में अपने घर में ही क्वारंटीन हैं।

सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। सोनू निगम ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें लिखा है- ‘आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं. मैं कोविड पॉजिटिव हूं।

सोनू निगम ने बताया कि उन्हें एक कॉन्सर्ट और सुपर सिंगर सीजन 3 की शूटिंग के लिए इंडिया आने वाले थे, मगर जब उन्होंने कोविड टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई। उन्होंने दोबारा और तीसरी बार भी कोविड टेस्ट कराया मगर हर बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सोनू निगम ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है मगर उनके लिए बुरा लग रहा है जिनका मेरी वजह से लॉस हुआ। लेकिन मुझे बुरा लग रहा है कि बहुत नुकसान हुआ है। मेरी जगह बाकी सिंगर पहुंचे हैं।

From around the web