Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

दिल्ली में एक हफ्ते के लिए बढ़ा लॉकडाउन,सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान

भारत में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना की दूसरी लहर के बीच हर रोज लाखों नए केस सामन आ रहे है। शनिवार को कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3.49,691 लाख के पार कर गया और 24 घंटे में कोरोना ने 2767 मरीजों की जान ले ली। 
 
दिल्ली में एक हफ्ते के लिए बढ़ा लॉकडाउन,सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) भारत में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना की दूसरी लहर के बीच हर रोज लाखों नए केस सामन आ रहे है। शनिवार को कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3.49,691 लाख के पार कर गया और 24 घंटे में कोरोना ने 2767 मरीजों की जान ले ली।

राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। जिसे देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन को और एक हफ्ते के लिए बढ़ा दिया है। सीएम केजरीवाल ने इस बात का ऐलान किया।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसलिए दिल्ली में लॉकडाउन लगाना बहुत जरूरी हो गया था । इसलिए हमने राज्य में लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया है। 3  मई को सुबह पांच बजे तक के लिए लॉकडाउन बढ़ाया गया है।

बता दें कि दिल्ली में बीते शनिवार को 24 घंटे में कोरोना के 24,103 नए मामले सामने आए. चिंता की बात ये रही बीते 24 घंटे में दिल्ली में रिकॉर्ड 357 मौतें हुईं। ये अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है वहीं, दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट भी बढ़कर 32.27% हो गया। फिलहाल राजधानी में 93,080 मरीजों का इलाज चल रहा है।

From around the web