नर्सिंग की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मौके से मिला सुसाइड नोट

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में नर्सिंग की एक छात्रा ने अपने हॉस्टल के कमरे मेंफांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।
 
HANGED

रायपुर (उत्तराखंड पोस्ट) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में नर्सिंग की एक छात्रा ने अपने हॉस्टल के कमरे मेंफांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के आमानाका थाना क्षेत्र में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में साक्षी दुबे (21 )बीएससी नर्सिंग प्रथम वर्ष की छात्रा थी।बताया जा रहा है कि साक्षी एम्स में 2 जुलाई को बीएससी नर्सिंग की परीक्षा देकर हॉस्टल के अपने कमरे में चली गई

जब वह रात में खाना खाने के लिए मेस में  नहीं पहुंची तब अन्य छात्राएं उसे बुलाने के लिए गई, लेकिन कमरे का दरवाजा नहीं खुला। छात्राओं ने खिड़की से भीतर झांका तब उन्होंने देखा कि साक्षी पंखे के सहारे फांसी पर लटक रही है। छात्रावास के अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से एक पत्र बरामद किया है, जिससे पता चलता है कि छात्रा अवसाद में थी। पुलिस ने छात्रा का मोबाइल फोन भी बरामद किया है जिसकी जांच की जा रही है।  बताया जा रहा है कि छात्रा साक्षी बिलासपुर जिले की निवासी थी।

From around the web