दर्दनाक | घर से मिली 9 माह की बच्ची समेत 5 लोगों की लाशें,जिंदा बची ढाई माह की बच्ची

 कर्नाटक के बंगलूरू से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मकान में पांच लोगों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि लाशें कई दिनों पुरानी थीं
 
ुुु
 

बंगलूरू (उत्तराखंड पोस्ट ) कर्नाटक के बंगलूरू से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मकान में पांच लोगों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि लाशें कई दिनों पुरानी थीं।

पुलिस के मुताबिक, मरने वालों में एक नौ माह की बच्ची भी है। इसके अलावा एक ढ़ाई महीने की बच्ची घर से जिंदा मिली है, लेकिन उसकी हालत बहुत खराब है। माना जा रहा है कि बच्ची चार से पांच दिनों से भूखी है।

जानकारी के अनुसार बेंगलुरु के ब्यादरहल्ली इलाके में स्थित एक घर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की लाश बेहद खराब हालत में मिली हैं। पुलिस जब घर में दाखिल हुई तो पाया कि चार वयस्कों के शव अलग-अलग कमरों में फांसी पर लटके हुए थे, जबकि 9 महीने के एक बच्चे की लाश बिस्तर पर थी। माना जा रहा है कि बच्ची की मौत भूख की वजह से हुई है। फिलहाल पुलिस इस रहस्य को सुलझाने में जुटी हुई है।

मरने वालों में भारती (51), सिंचना (34), सिंधुरानी (34), मधुसागर (25) व एक मासूम शामिल है। जिंदा मिली बच्ची का नाम प्रेक्षा बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि उन्हें घटना के बारे में मकान मालिक ने सूचना दी। मकान मालिक ने घर चार दिनों से बंद होने व किराएदारों का फोन न मिलने की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस घटनास्थल से सुसाइड नोट व अन्य सबूत तलाशने में जुटी है।

From around the web