दो दिन से लापता था पुलिस कांस्टेबल, कार में इस हालत में मिला शव, मची सनसनी

जयपुर में दो दिन से लापता एक पुलिस कांस्टेबल का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस कांस्टेबल का शव उनकी ही कार में बनीपार्क थाना इलाके में चारण हॉस्टल के पास मिला। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल चंद्रपाल सिंह के दोनों हाथ झुलसे हुए थे।
 
दो दिन से लापता था पुलिस कांस्टेबल, कार में इस हालत में मिला शव, मची सनसनी
जयपुर (उत्तराखंड पोस्ट) जयपुर में दो दिन से लापता एक पुलिस कांस्टेबल का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस कांस्टेबल का शव उनकी ही कार में बनीपार्क थाना इलाके में चारण हॉस्टल के पास मिला। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल चंद्रपाल सिंह के दोनों हाथ झुलसे हुए थे।

परिजनों उन्‍हें कांवटिया हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन चिकित्सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर द।या. बनीपार्क थाना पुलिस ने शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कांस्टेबल चालक चंद्रपाल सिंह पुलिस लाइन में पोस्टेड थे। कुछ दिन पहले ही उनका ट्रांसफर जयपुर यातायात पुलिस में हुआ था। चंद्रपाल 5 अप्रैल को ड्यूटी के लिए अपने घर से निकले थे, लेकिन 6 अप्रैल को शाम तक घर नहीं पहुंचे। उनका फोन भी बंद आ रहा था. उसके बाद से ही परिजन उन्‍हें तलाश रहे।थे. मंगलवार रात करीब 9 बजे चंद्रपाल के परिचित कांस्टेबल ने उनकी कार को देखकर परिजनों को सूचना दी।

एसीपी सदर नवाब खान ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया जाएगा। बॉडी पर चोट का कोई भी निशान नहीं है, ऐसे में प्रथमदृष्ट्या हार्ट अटैक अथवा किसी अन्य वजह से मौत होना प्रतीत हो रहा है। शव के दोनों हाथ सन बर्न से भी झुलसे हो सकते हैं। मृतक के भाई ने इस बारे में रिपोर्ट दी है, उस पर जांच शुरू कर दी गई है।

From around the web